Live on NaukriTime
Welcome To naukri,Nakritime,Sarkari Result, Sarkari Exam,sarkarijob,sarkarijobfind,sarkari (NaukariTime.com)
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

1057 Km रेंज वाली हाइटेक फिचर्स और चार्मिंग लुक की 2024 मॉडल न्यू Mahindra XUV Car लॉन्च, जानें कीमत और फिचर्स- Full Infomation

2024 model new Mahindra XUV car launched: नमस्कार दोस्तों, आज के हमारे नए आर्टिकल में आप सभी का स्वागत है। भारत में सभी युवाओं का सपना होता है एक अच्छी, मजबूत और किफायती चार पहिया गाड़ी खरीदना, तो आपको बता दें कि महिंद्रा कंपनी ने भारत में नया मॉडल XUV लॉन्च कर दिया है। बाजारों में लॉन्च कर दिया गया है. नए फीचर्स वाली इस दमदार कार में आपको 2179 सीसी का 4 सिलेंडर इंजन मिलेगा। इस बाइक की सीटिंग कैपेसिटी 7 है।

महिंद्रा एक्सयूवी के इस नए मॉडल की फ्यूल टैंक क्षमता 70 लीटर और ग्राउंड क्लीयरेंस 200 मिमी है। इस फोर व्हीलर में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन फीचर्स के साथ-साथ एयर कंडीशनर, पैसेंजर एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर स्ट्रिंग, ड्राइवर एयरबैग, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

अगर आप भी हाईटेक फीचर्स वाली इस दमदार एक्सयूवी कार को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि इस फोर व्हीलर में और भी कई एडवांस फीचर्स हैं जिनके बारे में पूरी जानकारी नीचे दिए गए निर्देशों में दी गई है।

फिलहाल भारतीय बाजारों में इस कार की कीमत की जानकारी भी आप सभी को दी जा चुकी है तो यह सब जानकारी हासिल करने के लिए आप हमारे आर्टिकल को जरूर पढ़ें।

2024 model new Mahindra XUV car launched
2024 model new Mahindra XUV car launched

Mahindra XUV 500 – Overview

Four Wheeler NameMahindra XUV 500 Car
Mileage15 – 20 Kmpl
Fuel Capacity70 L
Engine2179 cc
Power152.87 bhp
Top Speed185 Km/h
BreaksDisc
TiresTubeless
Fule TypeDiesel & Petrol
Length4485 mm

Mahindra XUV 500 Full Specifications And Features

Engine And Power :- महिंद्रा कंपनी के इस नए फोर व्हीलर में 2179 सीसी की बुलडोजर पावर वाला दमदार 4 सिलेंडर इंजन दिया गया है। इस कारण यह चार पहिया वाहन 3750 आरपीएम पर अधिकतम 152.87 बीएचपी की पावर और 1750 से 2800 आरपीएम पर 360 एनएम का टॉर्क पैदा करता है।
Brakes And Tyres :- नए फीचर्स वाले इस धांसू फोर व्हीलर के फ्रंट में वेंटिलेटेड डिस्क ब्रेक और रियर में डिस्क ब्रेक है। इस चार पहिया वाहन के अंदर एक ट्यूबलेस टायर है।
Dimensions And Capacity :- महिंद्रा कंपनी के इस नए फोर व्हीलर में आप सभी को 200 एमएम का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलेगा। इस कार का कुल वजन 1725 किलोग्राम है। इस चार पहिये की लंबाई 4485 एमएम, चौड़ाई 1890 एमएम, ऊंचाई 1785 एमएम है। इस फोर व्हीलर में 7 लोगों के बैठने की क्षमता है और 70 लीटर की फ्यूल टैंक क्षमता भी दी गई है।
Top Speed And Mileage :- 185 किलोमीटर की टॉप स्पीड महिंद्रा कंपनी की इस न्यू फोर व्हीलर में दी गई है। और आप सभी को इस फोर व्हीलर में 15 Kmpl का माइलेज देखने को मिलेगा।
Safety Features :- सेफ्टी फीचर्स के लिहाज से इस चार पहिया वाहन में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, 6 एयरबैग, साइड एयरबैग के साथ-साथ सीट बेल्ट वार्निंग फीचर्स दिए गए हैं।

Mahindra XUV 500 Price in India

अगर आप महिंद्रा कंपनी के इस नए मॉडल XUV फोर-व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसकी कीमत के बारे में जानना जरूरी होगा। फिलहाल भारतीय बाजारों में इस फोर-व्हीलर की कीमत 12 लाख से 20.07 लाख तक हो सकती है। हालाँकि, इस चार पहिया वाहन के विभिन्न वेरिएंट हैं।

अलग-अलग शहरों और महानगरों में अलग-अलग जगहों पर इसकी कीमत अलग-अलग हो सकती है. अगर आप इस फोर व्हीलर के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल में इस फोर व्हीलर की आधिकारिक वेबसाइट का लिंक दिया गया है। जिस पर क्लिक करके आप पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Important links

Join Telegram  
new
Click Here

निष्कर्ष – 2024 model new Mahindra XUV car launched

इस तरह से आप अपना 2024 model new Mahindra XUV car launched से संबंधित और भी कोई जानकारी चाहिए तो हमें कमेंट करके पूछ सकते हैं |

दोस्तों यह थी आज की 2024 model new Mahindra XUV car launched के बारें में सम्पूर्ण जानकारी इस पोस्ट में आपको इसकी सम्पूर्ण जानकारी बताने कोशिश की गयी है

ताकि आपके 2024 model new Mahindra XUV car launched से जुडी जितने भी सारे सवालो है, उन सारे सवालो का जवाब इस आर्टिकल में मिल सके|

तो दोस्तों कैसी लगी आज की यह जानकारी, आप हमें Comment box में बताना ना भूले, और यदि इस आर्टिकल से जुडी आपके पास कोई सवाल या किसी प्रकार का सुझाव हो तो हमें जरुर बताएं |

और इस पोस्ट से मिलने वाली जानकारी अपने दोस्तों के साथ भी Social Media Sites जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें |

ताकि उन लोगो तक भी यह जानकारी पहुच सके जिन्हें 2024 model new Mahindra XUV car launched की जानकारी का लाभ उन्हें भी मिल सके|

Source:-internet

Related Posts

Join Job And News Update
TelegramWhatsApp Channel
FaceBookInstagram
TwitterYouTube

Leave a Comment

x
Join Telegram